England announced

India के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैच के लिए England ने किया टीम का ऐलान, Bairstow को दिया गया आराम

भारत-इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में से चेन्नई के चेपाक स्टेडियम में दो टेस्ट मैच खेले जाएगे। चेन्नई में खेले जाने वाले दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम ने पहले ही टीम का ऐलान कर दिया है। वहीं आज इंग्लैंड ने भी दो टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि आराम की अवधि पूरा करने के बाद वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने को लेकर उत्साहित होंगे। बेयरस्टो उन 3 खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें भारत दौरे पर होने वाली शुरुआती 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले 2 टेस्ट से आराम दिया गया है। बेयरस्टो ने इवनिंग स्टैंडर्ड से कहा, 'अगर मुझे अब आराम नहीं मिलेगा तो कब? यह इस समय दुनिया का तरीका है। कोई ऐसा नहीं है जो तीनों प्रारूपों में खेलता हो, जो पूरे दौरा कर रहा हो।' विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो को 2019 एशेज सीरीज के बाद पहली बार हाल ही में समाप्त हुए श्रीलंका दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था। बेयरस्टो ने कहा, 'मैं ड्रेसिंग रूम में जाकर भावुक हो गया था। आप सीरीज जीतते हैं तब हार नहीं मानते। यह खास है, मैं बड़ा स्कोर बनाना चाहता था, लेकिन जितना भी रेड बॉल अनुभव मुझे है, इसे देखते हुए मैं अपने खेल के लिए खुश हूं।'

पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर. अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज, शार्दुल ठाकुर।

पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम:
जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, डॉम बेस, जैक क्राउले, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स और जैक लीच।



Live TV

-->
Loading ...