Manushi Chhillar

अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं: मानुषी छिल्लर

पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म के सेट पर आने के लिए उत्साहित हैं। मानुषी आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय के साथ बॉलीवुड की शुरुआत कर रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर वापस आने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने इस लाइफ को बुरी तरह से मिस किया है। मैं हर दिन शूटिंग के लिए तैयार हूं, क्योंकि मैं बहुत कुछ सीख रही हूं और मुझे यह पसंद आ रहा है। मैं अक्षय सर के साथ सेट पर होने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ सीखना बाकी है।’’ मानुषी ने खुलासा किया कि अक्षय ने उन्हें काम के लिए बहुत प्रोत्साहित किया और वह इसके लिए आभारी हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं टीम के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं और हर कोई का सहयोग मिला है। जब आप डेब्यू करते हैं तो यह कठिन होता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। अक्षय सर सहित हर कोई बहुत सहयोगी और उत्साह बढ़ाने वाला है।’’ ‘पृथ्वीराज’, पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित फिल्म है। कोरोनावायरस महामारी का देश में प्रकोप फैलने से पहले फिल्म ने अपने फिल्मांकन का एक बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया था। फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने टेलीविजन महाकाव्य ‘चाणक्य’ और पीरियड ड्रामा ‘पिंजर’ बनाया था।