new delhi

#FarmersProtest LIVE दिल्ली पुलिस से अनुमति मिलने के बाद भी किसानों का बुराड़ी जाने से इनकार

नई दिल्लीःकिसानों का प्रदर्शन शुक्रवार को भी आक्रामक रुख अपना चुका है। सिंधु बॉर्डर पर पुलिस और किसानों के बीच भिड़ंत हुई, यहां पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। हालांकि किसान पीछे नहीं हटे हैं और दिल्ली आने पर अड़ गए हैं। प्रदर्शन के कारण दिल्ली में कई जगह मेट्रो स्टेशन बंद किए गए हैं, साथ ही अस्थाई जेल बनाने की तैयारी है।पुलिस लगातार किसानों पर आंसूगैस के गोले दाग रही है। लेकिन किसान भी अपनी मंजिल की तरफ बढ़ रहे हैं। सिंघु बॉर्डर पर हालात पूरी तरह से तनावपूर्ण हो चुके हैं। वहीं पुलिस ने किसानों की तितर-बितर करने की कोशिश की लेकिन किसान पूरी तरह से डटे हुए हैं। 

LIVE UPDATE

- दिल्ली पुलिस से अनुमति मिलने के बाद भी किसानों का दिल्ली के बुराड़ी जाने से इनकार, हालांकि किसानों का एक गुट बुराड़ी जाने को तैयार हो चुका है। 

- दिल्ली में किसानों को बुराड़ी मैदान में प्रदर्शन की मिली इजाजत:सूत्र

- आम आदमी पार्टी के विधायक कुछ समय बाद दिल्ली में प्रधानमं6ी नरेंद्र मोदी की रिहायश पर धरना प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली के 7 लोक कल्याण मार्ग पर आप के विधायक प्रदर्शन करेंगे। वहीं पीएम मोदी के घर का घेराव करने के लिे सारे सुरक्षा कवच तोड़कर पहुंचे आप विधायक अमन अरोड़ा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इतनी ही नहीं पुलिस और आप विधायक के बीच में झड़प भी हुई है। 
No description available.


No description available.


- दिल्ली बॉर्डर पर हिंसा शुरु हो गई है। किसानों और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति काफी समय से बनी हुई थी, लेकिन अब हिंसा शुरु हो चुकी है और पुलिस ने किसानों पर चढ़ाई कर दी है। 

-  किसानों ने पानीपत में पुलिस द्वारा लगाई गई बैरिकेडिंग को आसानी से तोड़ दिया, जिसके बाद किसान आसानी से आगे बढ़ गए। 
No description available.

- सिंघु बॉर्डर पर ही धरने पर बैठ गए किसान

- दिल्ली में अप्रीय घटना को देखते हुए राजधानी में इंटरनेट की स्पीड कम कर दी है। 
No description available.

-मेरठ और बागपत के किसान भी इस आंदोलन में शामिल हुए और उन्होनें हाईवे जाम कर दिया है। 


No description available.

Loading ...