women congress president, Deepa Dubey, police, firing

चंडीगढ़ः बाल-बाल बचीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष, देर रात आवास पर हुई फायरिंग

महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे

 

चंडीगढ़ः महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे के आवास पर रविवार देर रात पौने एक बजे ताबड़तोड़ 5 गोलियां बरसाकर बदमाशों ने उन्हें मारने की कोशिश की। इस जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बच गईं। वहीं वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची सेक्टर-11 थाना पुलिस देर रात तक मामले की छानबीन में जुटी रही। बता दें कि, दीपा दुबे सेक्टर 15/डी स्थित मकान नंबर 3353 में परिवार समेत रहती हैं। 

रविवार को उनके घर कुछ रिश्तेदार आए हुए थे। रात करीब पौने एक बजे जब रिश्तेदार जाने लगे तो दीपा दुबे उन्हें घर के बाहर गाड़ी तक छोड़ने आई। इसी दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने घर पर पत्थर भी बरसाएं। इसके बाद किसी तरह रिश्तेदारों ने दीपा दुबे को घर के अंदर तक सुरक्षित पहुंचाया। उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई, वारदात के बाद वह सहमी हुई हैं।
 
गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल
मोबाइल फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया। इस दौरान फोरेंसिक टीम को घर के पास से कारतूस के दो खोल मिले। देर रात तक टीम जांच में जुटी रही। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस अब वारदात स्थल और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। वहीं गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। 

एंड्रायड पर Dainik Savera App डाउनलॉड करें



Live TV

-->
Loading ...