Flipkart, ration delivery

देश के 50 से ज्यादा शहरों में राशन पहुंचाएगी Flipkart

बेंगलुरूः फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को 50 से अधिक शहरों में अपने ग्रॉसरी सर्विस के विस्तार की बात कही है और अगले छह महीनों में कंपनी का लक्ष्य 70 से अधिक शहरों में पहुंचने का है। फ्लिपकार्ट ग्रॉसरी इस वक्त कोलकाता, पुणे, अहमदाबाद, जयपुर, चंडीगढ़, मैसूर सहित अन्य शहरों में उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, बीते एक साल में फ्लिपकार्ट के ग्रॉसरी बिजनेस में तीन गुना तक इजाफा हुआ है और इस विस्तार से किसान और फूड प्रॉसेसिंग इंडस्ट्री मॉर्केट संग अधिक बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे। उपभोक्ताओं की तरफ से अच्छी गुणवत्ता वाली खाद्य सामग्रियों सहित घर के कामकाज में आने वाली चीजों की मांग लगातार बढ़ रही हैं, ऐसे में ग्रॉसरी एक ऐसी श्रेणी है, जिसका तेजी से विकास हो रहा है।

फ्लिपकार्ट में ग्रॉसरी, जनरल मर्चेंडाइज और फर्नीचर विभाग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा, ‘‘हमने बीते साल टियर-2 शहरों में किराने के सामानों की मांग में अधिकता देखी है क्योंकि लोग घर पर आराम से बैठकर कॉन्टैक्टलेस शॉपिंग को वरीयता दे रहे थे। यह एक ट्रेंड बन गया है, जो शायद आगे भी जारी रहेगा और भारत में इसी से ई-ग्रॉसरी स्पेस का विकास होगा।’’ 



Live TV

Breaking News

Loading ...