budget fashion tips

Most Stylish का पाना है ख़िताब तो अपनाएं ये Budget Friendly Fashion Tips

फैशनेबल दिखने के लिए हर लड़की नए नए ट्रेंड को फॉलो करती हैं। ताकी वो स्टाइलिश और सुंदर दिख सकें। ऐसे में सिर्फ एक चीज की अड़चन सामने आती है और वो है फैशनेबल दिखने के चक्क्र में बहुत ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं। अगर आपको भी इस बात की फ़िक्र है तो अब आप टेशन फ्री हो जाइये क्यूंकि आज हम आपको कुछ बजट फ्रेंडली टिप्स बताने जा रहे हैं, जिससे आपको हम ऐसे फैशन टिप्स देंगे जो आपको कम बजट में मोस्ट स्टाइलिश बना देंगे। 

टाइअप टाउजर : टाइअप टाउजर्स का जबर्दस्त क्रेज है, ऐसे में आप कलरफुल टाइअप टाउजर के साथ स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। सबसे खास बात यह है कि यह लुक आप ऑफिस के साथ कैजुअली भी कैरी कर सकती हैं।

प्लीटेड स्कर्ट : प्लीटेड स्कर्ट पहनने में काफी आरामदायक होने के साथ आपको क्लासी लुक देती है।आप शर्ट के साथ भी प्लीटेड स्कर्ट पहन सकती हैं, वहीं ट्रिप पर जाते हुए आप आप टीशर्ट के साथ भी इसे पहन सकती हैं।

स्ट्रिप ड्रेस :स्ट्रिप वाली ड्रेस पहले ऑफिस लुक के लिए सबसे अच्छी मानी जाती थी लेकिन बदलते वक्त में स्ट्रिप ड्रेस को डेनिम शॉर्ट के साथ भी कैरी किया जाने लगा।इस साल भी यह फैशन ट्रेंड लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ।

सीक्वेन साड़ी : हम ड्रेसेस की चर्चा कर रहे हो और सीक्वेन साड़ी के बारे में बात न हो, यह कैसे हो सकता है। ऐसे में सीक्वेन साड़ी को आप पार्टी में ट्राई कर सकते हैं।यह काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

रफल : इस साल रफल लुक का बोलबाला रहा।बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रफल साड़ी, रफल टॉप, रफल ब्लाउज सोशल मीडिया पर जमकर फ्लॉन्ट किया।

Live TV

Breaking News

Loading ...