Afghan cricketer Rashid, Anushka Sharma

इस कारण अनुष्का शर्मा को अफगानी क्रिकेटर राशिद की पत्नी बता रहा था Google, पढ़ें पूरी खबर

किसी भी चीज और स्थान को लेकर जब भी हमें कोई जानकारी चाहिए होती है तो हम गूगल पर सर्च करते हैं। लेकिन कभी-कभी गूगल द्वारा ऐसा जवाब दिया जाता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हो रहा है। 

दरअसल, अफगानिस्‍तान क्रिकेट टीम के तेज रफ्तार गेंदबाज राशिद खान की पत्‍नी का नाम पूछने पर गूगल सर्च इसे अभिनेत्री 'अनुष्‍का शर्मा' का नाम बता रहा था। इसके बाद यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान व‍िराट कोहली की पत्‍नी हैं। लेकिन गूगल बड़ी गड़बड़ कर अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नि बता रहा था। 

जानिए इसकी वजह 

दरअसल, साल 2018 में इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने राशिद खान से उनकी फेवरिट बॉलिवुड हिरोइन के बारे में पूछा था। जिसके जवाब में राशिद खान ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। फिर कई न्यूज पोर्टल पर अनुष्का शर्मा को उनकी फेवरिट हिरोइन की स्टोरी चलाई गई। जिसके बाद कई स्टोरीज में अनुष्का और राशिद का नाम एक-साथ आने के बाद गूगल ने दोनों को पति-पत्नी के रुप में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान राशिद ने कहा था कि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है।