Bigg Boss, Bigg Boss Kannada

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट ने किया सुसाइड, फांसी पर लटका मिला शव

साल 2020 कोरोना महामारी के कारण बेहद बुरा रहा। लेकिन इस महामारी के बीच फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, इरफान खान समेत कई दिग्गज स्टार की मौत हो गई। लेकिन अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है।  



जानकारी के लिए बता दें कि कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्र्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर अपनीजीवन लीला समाप्त कर ली है। जयश्री रमैया का शव बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर फांसी पर लटका हुआ मिला। हालांकि उन्होंने आत्महत्या की है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

डिप्रेशन में थी जयश्री

बताया जा रहा है कि जयश्री पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी। उनका इलाज संध्या किरण आश्रम में चल रहा था। पिछले साल जयश्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा था कि वह डिप्रेशन से उभर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसके अलावा जयश्री ने यह तक कह दिया था कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। बता दें कि, जयश्री रमैया एक मशहूर मॉडल और डांसर थीं। वह साल 2015 में रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड में भी नजर आ चुकी हैं।  



Live TV

-->
Loading ...