taapsee pannu, Gippy Grewal

Farmers Protest: गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड पर जाहिर की नाराजगी, तो तापसी ने दिया ये जवाब

कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण उनका विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। इस विरोध प्रदर्शन में किसान संगठनों का साथ ना सिर्फ आम जनता बल्कि कई पॉलीवुड सेलेब्स भी दे रहे हैं। वो बढ़-चढ़ कर किसानों के इस आंदोलन का हिस्सा बन रहे हैं। इसी बीच कई पॉलीवुड सेलेब्स बॉलीवुड सितारों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, बॉलीवुड में से कोई भी सेलेब्स किसानों के इस आंदोलन को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा।  
गिप्पी ने की नाराजगी जाहिर 

जिसके चलते पंजाबी सिंगर और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने बॉलीवुड पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। गिप्पी ग्रेवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय बॉलीवुड, आपकी फिल्मों की शूटिंग आए दिन पंजाब में होती रहती है। हर बार पंजाब ने आपका दिल खोलकर स्वागत किया है। लेकिन आज जब पंजाब को आपकी जरूरत है, आप गायब हैं और एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं।

तापसी पन्नू ने दिया ये जवाब 

जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा, 'सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे, अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते। ऐसा नहीं है कि हम कुछ सेलेब्स को खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है, लेकिन ऐसी बातों से हमारा मनोबल जरूर खराब होता है'

गिप्पी ग्रेवाल 

तापसी की इस बात का जवाब देते हुए गिप्पी ने कहा, 'यह ट्वीट तापसी पन्नू और अन्य सेलेब्स जो हमारा सपोर्ट कर रहे हैं उनके लिए नहीं था। मेरा यकीन कीजिए हमारे लिए आपका सपोर्ट बहुत मायने रखता है। हम इसके लिए आपके आभारी हैं, मेरा ट्वीट उनके लिए था जो लोग खुद को पंजाब का कहते हैं और अब उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा, वो सब गायब हैं'

तापसी पन्नू 

इसके जवाब में तापसी ने लिखते हुए कहा- मैं समझ रही हूं आप क्या कह रहे हैं सर लेकिन पूरे बॉलीवुड का नाम लेना गलत है, क्योंकि उनमें हम भी कुछ लोग हैं जो सही के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं। हममें से कुछ तो पंजाब के भी नहीं है फिर भी आपके साथ खड़े हैं, क्योंकि हम किसानों की इज्जत करते हैं।

Loading ...