4 arrested for raping a minor girl

गुरुग्राम : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में 4 गिरफ्तार

गुरुग्राम में 16 वर्षीय लड़की को होटल में ले जाकर बंदी बनाने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि लड़की को होटल ले जाने वाली लड़की भी नाबालिग ही थी। यह मामला तब सामने आया जब दिल्ली के एक स्कूल की नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने गुरुग्राम के महिला थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित लड़की अभी अस्पताल में है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें पीड़िता को होटल ले जाने वाली छात्रा भी शामिल है। 

यह लड़की भी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। पुलिस के मुताबिक 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपियों में से एक बालिग है। जबकि अन्य आरोपी और लड़की - नाबालिग हैं और कक्षा 9 में निजी स्कूलों में पढ़ते हैं। थाने में की गई शिकायत के अनुसार, ‘‘पीड़िता कुछ दिन पहले अपनी एक क्लासमेट के घर पर एक लड़की से मिली थी। फिर दोनों ने गुरुग्राम के एक होटल में जाने की योजना बनाई। शुक्रवार को, जब लड़की और पीड़िता होटल जा रहे थे तो लड़की ने 3 और लड़कों को बुलाया। उनमें से एक ने होटल में कमरा बुक किया हुआ था। 

जब पीड़िता होटल पहुंची, तो कथित रूप से वहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया। शाम को वह होटल से भागकर घर पहुंची और अपने अभिभावकों को यह बात बताई। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस पूरी घटना के लिए वह लड़की जिम्मेदार है।’’ वहीं पुलिस ने बताया है, ‘‘12 वीं क्लास के लड़के को स्थानीय अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं लड़की और अन्य आरोपियों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (जेजेबी) के सामने पेश करने के बाद फरीदाबाद के जुवेनाइल होम भेज दिया गया है।’’




Live TV

Breaking News

Loading ...