Gurugram police, alert, tractor rally violence, Delhi

दिल्ली में ट्रैक्टर रैली हिंसा के बाद गुरुग्राम पुलिस भी हुई अलर्ट, संदिग्ध तत्वों पर दिए नज़र के निर्देश

गुरुग्रामः गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस बुधवार को हाई अलर्ट पर है। जिला पुलिस ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और अधिकारियों को संदिग्ध तत्वों पर पैनी नजर रखने के लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं। गुरुग्राम पुलिस प्रमुख केके राव ने वरिष्ठ और अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि जिले में किसी भी कीमत पर कानून-व्यवस्था बाधित नहीं हो।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए अधिकारियों ने पहले ही बुधवार शाम 5 बजे तक सोनीपत, झज्जर और पलवल जिलों में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया है। मंगलवार दोपहर से गुरुग्राम में इंटरनेट सेवाएं प्रभावित हुई हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अपने संबंधित क्षेत्रों में रोटेशनल आधार पर गश्त करना जारी रखेंगे।

राव ने कहा, सदर बाजार सहित सभी भीड़-भाड़ वाले इलाकों में पुलिसकर्मियों को वर्दी और सादे कपड़ों में तैनात किया गया है। मेट्रो और रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, भीड़-भाड़ वाले स्थानों और दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे (एनएच-48) और दिल्ली की सीमा से लगे इलाकों में कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी गई है।

Live TV

-->
Loading ...