Harpal Singh Cheema

Harpal Cheema ने Patiala में चल रहे नाजायज माइनिंग वाले स्थानों पर साथियों समेत की छापेमारी

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी पंजाब में चल रहे माइनिंग माफीए के राज का मामला आने वाले विधान सभा के सैशन में उठाते हुए माफिया के सरगना बने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पर्दाफाश करेंगे। यह बयान आज ‘आप’ के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह ने पटियाला जिले के घनौर हलके के गांवों में चल रहे अवैध माइनिंग वाले स्थानों का दौरा करने के मौके मीडिया को संबोधन करते पेश किए। इस मौके उनके साथ प्रदेश खजांची नीना मित्तल, गुरप्रीत संधू, विक्की घनौर भी शामिल थे।

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रनीत कौर के पार्लियामेंट हलके पटियाला में शराब माफिया, खनन माफिया और विभिन्न तरह के माफिया कैप्टन के आशीर्वाद से चल रहे है। उन्होंने कहा कि पंजाब भर में चल रहे हर माफीए के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, मंत्री और विधायक जिम्मेदारी हैं, जिन्होंने माफियों के साथ हिस्सापत्ती सांझी की हुई है। उन्होंने कहा कि जिले में कैप्टन सरकार की हिदायतों पर जिला प्रशासन ने आंखों पर पट्टी बांधी हुई है। गांवों में 30-30 फुट गहरी नाजायज माइनिंग की जा रही है। इस मौके मीडिया की उपस्थिति में गांव वासियों ने बताया कि जब वह खनन माफिया का विरोध करते हैं तो उन पर पुलिस द्वारा झूठे पर्चे दर्ज करके उनको थाने में बंद कर दिया जाता है। लोगों ने दो बच्चों को हरपाल सिंह चीमा के साथ मिलवाते हुए कहा कि इनके पिता ने माइनिंग माफिया के लिए आवाज उठाई थी, तो उस पर मामला दर्ज करके जेल में बंद कर दिया है। 

हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि लोगों के साथ हो रही हर तरह की धक्केशाही का आम आदमी पार्टी की ओर से विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आने वाले विधान सभा सैशन में पटियाला जिले समेत पंजाब भर में चल रहे माफिया राज का मुद्दा उठाएगी। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि सब कुछ मीडिया में आने के बाद भी कैप्टन साहेब को दिखाई नहीं दे रहा। उन्होंने कहा कि खनन माफिया के विरुद्ध आवाज उठाने वालों पर दर्ज किए जा रहे झूठे पर्चों का मामला डीजीपी को पत्र लिखकर उनके पास भी उठाएंगे। उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल की ओर से शुरू किए गए खनन माफिया मॉडल को अब कैप्टन साहेब आगे बड़ा रहे हैं। पहले माफिया से बादल परिवार मोटे पैसे लेते रहे हैं और अब कैप्टन साहेब अपनी जेब भर रहे हैं। इस मौके पप्पू, अमर सैनी, हरजीत सेहरा, इस्लाम अली, दिनेश मेहता, मनदीप सराओ, रतनीश जिन्दल उपस्थित थे।











Live TV

-->
Loading ...