Harpal Singh Cheema, Raghav Chadha, Sukhdev Singh Dhindsa

अकाली दल(D) का Aam Aadmi Party के साथ नहीं होगा गठबंधनः Harpal Cheema

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने आप और शिरोमणि अकाली दल (डेमोक्रेटिक) के बीच चल रहे गठबंधन की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि आप के वरिष्ठ नेता व पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढ़ा और शिरोमणि अकाली दल(D) के वरिष्ठ नेता सुखदेव सिंह ढींडसा के बीच बैठक हुई है, लेकिन गठबंधन की बात नहीं हुई। इस दौरान अकाली दल (D) के नेताओं को पार्टी में शामिल करने पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि आप, अकाली दल(D) के साथ गठबंधन नहीं कर रही है, बल्कि सुखदेव ढींडसा सहित पार्टी के सभी नेता जल्द ही आप में शामिल होंगे।

चीमा ने कहा कि आप और अकाली दल(डी) दोनों ही पंजाब को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। हम लोगों की आवाज उठाने के लिए एक मंच पर आ रहे हैं, ताकि पंजाब के लोगों का विभिन्न सरकारों द्वारा लंबे समय से किए गए शोषण का हिसाब लिया जा सके। चीमा ने कहा कि अकाली दल(डी) के अध्यक्ष सुखदेव ढींढसा आप में शामिल होने के लेकर बेहद सकारात्मक हैं। वह जल्द ही इस बारे में निर्णय लेंगे।

बता दें कि, इससे पहले परमिंदर सिंह ढींढसा ने ऐलान किया कि आप पंजाब में गठबंधन को लीड करेगी। ढींडसा ने कहा कि भगवंत मान के साथ मेरा बहुत प्यार है। हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं है। हमारी लड़ाई सिर्फ सियासी थी।  



Live TV

-->
Loading ...