woman, relationship with ghost

भूत से रिलेशनशिप तोड़ने की वजह थी उसकी चरित्रहीनता, प्रेमिका ने इंटरव्यू में किया बड़ा दावा

आप सभी ने बहुत से रिलेशनशिपस के बारे में सुना होगा जो सच्चे प्यार के लिए जाने जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी भूत के साथ रिलेशनशिप के बारे में सुना है ? जी हाँ, भूत का नाम सुनते ही हमारे मन में कई तरह के सवाल उठने लगते हैं के भूत-प्रेत या आत्मा का कोई अस्तित्व होता भी है या नहीं। कई लोग भूत-प्रेत की कहानियों को अन्धविश्वास का नाम देते है तो कई इसे सच मानते हैं। भूत के नाम से ही कई लोगों के मन में डर बन जाता है। लेकिन आज हम एक ऐसी महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने दावा किया है के वो एक भूत के साथ रिलेशनशिप में थीं और अब उसके साथ ब्रेकअप करना चाहती हैं। चलिए आज हम आपको इस महिला की कहानी के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

इंग्लैंड की एक महिला ने ना ही केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां भी मनाने चली गई। लेकिन लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को यह महिला अब तोड़ना चाहती है। एमथिस्ट रीलम नाम की महिला ने दावा किया था कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। कुछ समय पहले उन्होंने ये भी कहा था कि वो भूत के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। लेकिन अब एमथिस्ट अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं।

साल 2018 में एमथिस्ट रीलम ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि वो पिछले कई सालों से भूत के साथ संपर्क में रही हैं। उन्होंने भूत के साथ रोमांटिक संबंध भी बनाया है। लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि उसकी और भूत की शादी नहीं होगी। क्योंकि अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। रीलम ने कहा कि हम दोनों छुट्टी पर थाइलैंड गए थे। लेकिन छुट्टी मनाकर जब वापस आए, तो भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया। रीलम ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे किस और के साथ प्यार हो गया है।

भूत के साथ प्यार का दावा करने वाली एमथिस्ट रीलम बताया कि उन्हें जिस भूत से प्यार था वो उनके घर कई और आत्माओं को भी साथ ले आया, जो कई दिनों तक यहां रहे। रीलम कहती हैं कि वे सब ड्रग्स ले रहे थे और पार्टी कर रहे थे। रीलम कहती हैं उसने जिन आत्माओं को घर में लाया था वो अजीब तरह का शोर कर रही थीं। ऐसे में महिला ने तंग आकर अकेले रहने का फैसला कर लिया और उससे रिश्ता खत्म कर लिया।