Zirakpur

जीरकपुर में बेखौफ Criminals, हिमाचल के युवक की गोली मारकर हत्या

मोहालीः जीरकपुर शहर में क्रिमिनल्स बेखौफ घूम रहे हैं। यहां कितने लोग असलहा लेकर फिर रहे हैं इसका पता पुलिस को भी नहीं है। इसी कड़ी में वीआईपी रोड पर दो गाड़ियों में सवार युवकों के बीच पास को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई, जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे पर ईंट पत्थर बरसाएं। इस दौरान गोलियां भी चलीं। वहीं बचाव के लिए आए हिमाचल (मंडी) के रहने वाले अनिल कुमार को गोली लग गई।

जानकारी के मुताबिक विवेक के जन्मदिन पर एकत्र हुए युवक हाईवे पर एक ढाबे से खाना खाकर गाड़ियाें में सवार होकर दोस्त को छोड़ने माया गार्डन सोसायटी जा रहे थे। उनके पीछे फॉर्च्यूनर में सवार 2 युवक आ रहे थे। उनके साथ लड़की भी थी। साइड न देने को लेकर फॉर्च्यूनर में सवार युवकों की आगे चल रही गाड़ी में सवार युवकों से तकरार हो गई। तकरार बढ़ने पर फॉर्च्यूनर सवार युवकों ने अपने 3 साथी बुला लिए। जन्मदिन मनाकर घर जा रहे युवकों में से एक ने अपने बड़े भाई मनी को फोन कर बुलाया। मनी साथ में दोस्त अनिल कुमार उर्फ लंबू को साथ ले आया। मौके पर पहुंचकर दोनों बचाव करने लगे। इसी दौरान फॉर्च्यूनर चालक ने पिस्टल से मनी और अनिल पर फायरिंग शुरू कर दी। 3 गोलियों में से 2 अनिल को लगी। दोस्त अनिल को निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

दोस्त मनी घबराहट के कारण बेहोश हो गया। युवकों ने बताया कि फॉर्च्यूनर सवार दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। एक युवक अपना नाम हैपी बराड़ फरीदकोट बता रहा था जिसका सोशल मीडिया अकाउंट भी है और उसमें उसने हथियारों के साथ अपनी फोटो भी डाली है। गोली चलाने वाले हैप्पी बराड़ सहित उसके 6 साथियों खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के साथ शामिल लड़की को भी नामजद किया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी जीरकपुर के वीआईपी रोड पर ही किसी सोसायटी में रहते हैं। उनके बारे में पता लगाया जा रहा है।