Hyundai All New i20

Hyundai मोटर इंडिया 5 नवंबर को करेगी New i20 लॉन्च

नई दिल्ली : ऑटोमोबाइल प्रमुख हुंडई मोटर इंडिया अपनी प्रीमियम हैचबैक ‘ऑल-न्यू’ आई 20 को पांच नवंबर को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले, कंपनी बुधवार से नए वाहन के लिए बुकिंग शुरू करेगी।

हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एस. एस. किम ने कहा, ‘‘आई-20 हुंडई के लिए एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड रहा है, जो एक दशक से अधिक समय से आधुनिक भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं के साथ प्रतिध्वनित है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऑल-न्यू आई-20 प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में अपने शानदार स्टाइल, रोमांचकारी प्रदर्शन और बेजोड़ नई तकनीकों के साथ बेंचमार्क को फिर से स्थापित करने के लिए तैयार है।’’

यह कार पेट्रोल, डीजल और ‘टबरे पेट्रोल बीएस-6’ इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी, जिसमें फस्र्ट-इन-सेगमेंट इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (आईएमटी), इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन (आईवीटी), 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) और मैनुअल  वेरिएंट शामिल है। वर्तमान में कंपनी सैंट्रो, ग्रैंड आई-10, ग्रैंड आई-10 नियोस, एलाइट आई-20, ओरा, वेन्यू, न्यू वरना, ऑल न्यू क्रेटा, एलेंट्रा, न्यू 2020 टस्कन और कोना एकेक्ट्रिक के 11 कार मॉडल पेश करती है।