Haryana IAS , IAS Rani Nagar, Gurjar Bhavan, Kaithal

सरकारी आवास न मिलने पर गुर्जर भवन में रह रही IAS रानी नागर

कैथल: गुर्जर समाज की इकलौती IAS अधिकारी रानी नागर के गुर्जर धर्मशाला में ठहरने को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में गुर्जर समाज की इकलौती IAS रानी नागर को प्रताड़ित किया गया, उन्हें इस्तीफा तक देने को मजबूर किया गया। 

अब उन्हें दोबारा कार्यभार ग्रहण करने पर भी सरकारी निवास तक नहीं दिया जा रहा है। वे चंडीगढ़ के गुर्जर भवन में रहने को मजबूर हैं। सुरजेवाला ने पूछा कि क्या भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे का यही सत्य है, क्या राज्य सरकार गुर्जर समाज की बेटी IAS रीना नागर को इसी तरह से प्रताड़ित करती रहेगी? 

गुर्जर समाज से अनिल नंबरदार बलवंती, रणबीर क्योड़क, जयपाल, नाजर गोरसी ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि आज भाजपा सरकार में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा निर्रथक साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा व केंद्र की भाजपा सरकार में विधायक, सांसद व केंद्रीय मंत्री गुर्जर समाज के होते हुए भी इस बेटी को प्रताड़ित होना पड़ रहा है। पहले भी रानी नागर को अधिकारियों द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर इस्तीफा देना पड़ा था लेकिन न तो आज तक भाजपा सरकार द्वारा उन अधिकारियों पर कोई कार्रवाई की गई और न ही कोई मुकदमा दर्ज किया गया।



Live TV

Breaking News

Loading ...