tweet from Mumbai Indians

IPL 2020: Mumbai Indians के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, बाद में किया डिलीट

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को खेले गए दिल्ली कैपिटल्स और मुबंई इंडियंस के बीच मैच मुबंई इंडियंस ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच के बाद फैंस ने मुंबई इंडियंस को एक विवादास्पद ट्वीट के लिए ट्रोल कर दिया। हालांकि इसके बाद मुंबई की टीम ने यह ट्वीट हटा दिया। 

A Tweet By Mumbai Indians Has Sparked A Big “Fixing” Debate On Twitter

बता देंकि 11 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट हुआ। इसमें दिल्ली का फाइनल स्कोर लिखा हुआ था। मुंबई इंडियंस ने यह ट्वीट मैच शुरू होने के बस 8 मिनट बाद ही किया था खास बात ये हैं कि इस ट्वीट के बाद स्कोर भी लगभग उतना ही रहा जितना मुंबई इंडियंस के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट हुआ था। इस ट्वीट में मुंबई इंडियंस ने लिखा था दिल्ली की टीम अपने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 163 रन बनाएगी और दिल्ली ने चार विकेट पर 162 रन बनाए। हालांकि, सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद मुंबई इंडियंस ने इस ट्वीट को हटा दिया, लेकिन तब तक इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था।

एक यूजर ने लिखा कि मुंबई इंडियंस ने यह ट्वीट 7 बजकर 38 मिनट पर किया है। स्कोर लिखा है 19.5 ओवर में 163/5। इस टाइम पर दूसरा ओवर चल रहा था और एक विकेट गिरा था। फाइनल स्कोर रहा 162/4। ऐसा लगता है कि आईपीएल में कुछ बड़ा चल रहा है।