Republic Day 2021

Republic Day 2021: भारतीय खिलाड़ियों ने देशवासियों को गणंतत्र दिवस की कुछ इस अंदाज में दी बधाई

नई दिल्लीः आज देश के 72वें गणतंत्र दिवस पर भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई मंत्रियों ने देशवासियों को बधाई दी है। इस मौके पर दूसरी और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी इस अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने ट्वीट के जरिए देशवासियों को रिपब्लिक डे पर बधाई दी है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रहाणे ने ही टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी और इस सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में अहम भूमिका निभाई थी।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए खुशहाल और समृद्ध भारत की कामना की है।

वहीं, क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने भी इस अवसर पर बधाई दी। तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा ''सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं जिन महान सिद्धांतों पर हमारे देश की नींव रखी गई है, वे हमें हमेशा प्रेरित करते रहें।

पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट में लिखा ''जनता की आवाज़ में ही परमात्मा की आवाज़ होती है। सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिन्द।''



Live TV

-->
Loading ...