Javed Akhtar, Rakhi Sawant biopic

राखी की बायोपिक बनाना चाहते हैं जावेद अख्तर, ये एक्ट्रेस निभा सकती हैं किरदार

बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर, राखी सावंत की बायोपिक बनाना चाहते हैं। राखी सावंत ने हाल ही में बिग बॉस 14 में शिरकत कर दर्शकों को एंटरटेन किया है।राखी ने हाल ही में कहा था कि जावेद अख्तर उनपर फिल्म बनाना चाहते थे। जावेद अख्तर ने कहा है कि राखी सावंत सही कह रही हैं। 4-5 साल पहले हम एक फ्लाइट में मिले थे और उन्होंने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था। मैंने उनसे कहा था कि एक दिन मैं उनकी जिदंगी पर आधारित स्क्रिप्ट लिखूंगा।

        
राखी ने कहा कि कोरोना महामारी के पहले जावेद अख्तर ने उनको फोन किया था और उन्होंने कहा था कि वो राखी पर बायोपिक लिखने जा रहे हैं। फोन पर उन्होंने कहा था कि वह मेरी बायोपिक लिखना चाहते थे और उनसे मिलने के लिए कहा था, लेकिन मैं उनसे मिलने नहीं जा पाई। वह चाहते थे कि मुझ पर एक बायोपिक बनाई जाए, लेकिन मेरी बायोपिक बहुत कंट्रोवर्शियल होगी और मुझे नहीं पता कि देश के लोग इसे देखना चाहेंगे या नहीं।


            
राखी सावंत ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि वे मुझे कास्ट करेंगे या आलिया भट्ट या प्रियंका चोपड़ा को। मैं खुद से प्यार करती हूं, लेकिन यदि मैं अपनी बायोपिक नहीं करती हूं, तो आलिया के अलावा दीपिका पादुकोण करीना कपूर खान जैसी बेहतरीन अभिनेत्री भी इसे कर सकती हैं, क्योंकि सभी नंबर वन अभिनेत्री है और मेरी पसंदीदा हैं।