Jairam government, Kalyan Bhandari, Kangra, Himachal Pradesh

हैडलाइंस तक सिमटी जयराम सरकार : कल्याण भंडारी

कांगड़ा: आम आदमी पार्टी की हिमाचल इकाई के अनुसार प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार केवल हैडलाइंस तक ही सिमट कर रह गई है और सरकार की उपलब्धियों के नाम पर समाचार पत्रों में केवल सुर्खियों के अलावा जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं है। पार्टी प्रवक्ता कल्याण भंडारी ने प्रेस के नाम जारी ब्यान में कहा कि वर्तमान सरकार ने विकास के नाम पर बड़े-बड़े दावों की मीडिया में डुगडुगी बजाई परन्तु हकीकत में धरातल पर शून्यता दिखाई देती है। इस सच्चाई के अनेकों प्रमाण मौजूद हैं। मसलन राज्य में वोकेशनल एजुकेशन को लेकर प्रचार प्रसार किया गया कि सरकार ने 80 से ज्यादा वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालयों में उक्त शिक्षा शुरू की है और साथ में आधा दर्जन सरकारी महाविद्यालय भी शामिल हैं। लेकिन हकीकत इससे कोसों दूर है।

कल्याण भंडारी ने कहा कि इसी फेहरिस्त में अनुबंध कर्मचारियों के साथ किए गए वायदे भी शामिल हैं जिनको वर्तमान सरकार विस्मृत कर चुकी है जिनमें ओल्ड पैंशन योजना की बहाली बावत कमेटी का गठन करना, अनुबंध काल कम कर नियमतिकरण के लिए दो साल व नियुक्ति की तिथि से वरिष्ठता लाभ प्रदान करना शामिल है। ऐसे में राज्य के कर्मचारी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश मांग करती है कि राज्य सरकार वर्तमान बजट सत्र में राज्य के कर्मचारियों के साथ किए गए वायदों को पूरा करने की दिशा में अनुबंध काल दो साल करने, नियुक्ति तिथि से वरिष्ठता देने व पुरानी पैंशन योजना बहाली के लिए कमेटी के गठन की घोषणा करे। भंडारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य के मुलाजिमों के साथ हरदम खड़ी है।



Live TV

-->
Loading ...