Kangana Ranaut, Diljit Dosanjh

कंगना रनौत-दिलजीत दोसांझ का विवाद, बोलीं -‘ओ करण जौहर के पालतू’

अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के बारे में बोलकर कई लोगों और बॉलीवुड सेलेब्स को अपने खिलाफ कर लिया है। कंगना के बयानों पर हर कोई बुरी तरह से भड़का हुआ है। कंगना रनौत को सोशल मीडिया यूजर्स की आलोचना और नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

इसी बीच अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। उन्होंने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर की वीडियो शेयर कर ट्वीट में कंगना पर निशाना साधते हुए कहा- ‘किसी को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए, कुछ भी बोलती फिरती हो’.

वीडियो में महिला बुजुर्ग ने कहा 

दिलजीत द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में महिंदर कौर बताती हैं कि बीते जमाने से किसानी कर रही हैं और इस आंदोलन में शामिल होने का उन्हें पूरा हक है। उन्होंने कंगना रनौत को जवाब देते हुए कहा, वो यहां आए, मेरे साथ लगें, खेती के औजार पकड़ें, पता चले कि कितना मुश्किल है किसान का काम। वो खुद दिहाड़ी पर जाएं, हम उन्हें शाम को हजार रुपए दें देंगे।

कंगना ने दिलजीत को दिया जवाब 

दिलजीत दोसांझ के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखते हुए कहा- ओ करण जोहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए आंदोलन कर रही थीं वो ही बिकनिस बानो दादीजी; किसान आंदोलन के एमएसपी के लिए भी आंदोलन करती हुई दिखीं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं, क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने. ये सभी अभी बंद करो.’

Loading ...