Katrina Kaif sister Ijabel Kaif

कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

कैटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग और अपने डांस से सबके दिलो में राज किया है। आज से समय में उनके बहुत से फैंस है और वो अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है अब उनकी बहन इजाबेल कैफ भी फिल्म डेब्यू से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। फिल्म 'फिल्म टाइम टु डांस' में वह डेब्यू कर रही है। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है। इस फिल्म की चर्चा बहुत समय से चल रही थी। 

ये फिल्म वैसी ही है जैसी बॉलीवुड में अब तक डांस वाली फिल्में आप देख चुके हैं. डांस कंपटीशन में भाग लेने विदेश गए सूरज पंचोली को इजाबेल कैफ का साथ मिलता है. उसके बाद शुरु होता कंपटीशन का दौर... इसमें अब तक आ चुकी बाकी फिल्मों से अलग आपको डांस फॉर्म दिखेगा. इसमें ये कपल लैटिन और बॉलरुम जैसे डांस फॉर्म करता दिखेगा.

Watch Time To Dance Trailer,  featuring Sooraj Pancholi, Isabelle Kaif, Releasing 12th March

इस फिल्म को कोरियोग्राफर से फिल्ममेकिंग में कदम रखने जा रहे Stanley Menino D’Costa डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म से वो भी डेब्यू कर रहे हैं. वहीं कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी Lizelle इसे प्रोड्यूस कर रही हैं.

इस फिल्म की शूटिंग 2018 में ही पूरी हो चुकी है. इस फिल्म के लिए कैटरीना की बहन इजाबेल काफी  समय से तैयारियां कर रहीं थीं. फिल्म की रिलीज रुकी हुई थी. अब ये फिल्म 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

वहीं, इजाबेल के पास दो और फिल्में भी हैं. ये एक्ट्रेस सुस्वागतम खुशामदीद में दिखेंगी जिसमें पुलकित सम्राट जैसे कई और सितारें भी हैं. कुछ दिनों पहले ही ये दोनों सितारे शूटिंग करते भी दिखे थे.

इसके अलावा इजाबेल के पास एक और प्रोजेक्ट भी है. वो सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी. सूरज पंचोली की बात करें तो उन्होंने फिल्म हीरो से डेब्यू किया. उसके बाद अब सूरज इस फिल्म में डांस का जलवा दिखाएंगे.




Live TV

-->
Loading ...