Kiss Day, Valentines Day

Kiss Day: इन बातों का रखें ध्यान Kiss की जगह नहीं होगी थप्पड़ों की बरसात

जैसे के आप सभी जानते ही हैं की आज किस डे मनाया जा रहा है। ये दिन सभी के लिए बेहद मायने रखता है क्यूंकि इस दिन कपल्स अपने रिश्ते को एक कदम और आगे ले जाते हैं एक दूसरे को किस करके अपना प्यार जताते हैं। इन प्यारी और खूबसूरत सी किस के साथ रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो जाता है। ऐसे में अगर आप स्पेशल वन को किस करने का सोच रहे हैं तो आपो कुछ खास बातों का जरूर ध्यान रखना चाहिए और वो भी इसलिए क्यूंकि कुछ गलतियां आपका सारा दिन भी बिगाड़ कर आपको किस की जगह थप्पड़ दिलवा सकती हैं। इसलिए आपको इन कुछ खास बातों का ध्यान जश्रूर रखना चाहिए-

लिपस्टिक का कम इस्तेमाल: इस बात में कोई शक नहीं कि महिलाएं अपनी खूबसूरती बढ़ाने और खुद को ग्लैम टच देने के लिए लिपस्टिक लगाती हैं। लेकिन जब बात आ जाए पार्टनर को किस करने की तो आपको लिपस्टिक का इस्तेमाल कम से कम करना होगा। 

शेव होना जरूरी: आपको बता दें कि किस करने के मामले में लड़कियों को ऐसे लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं आते हैं। इसके पीछे का कारण यह है कि किस करते वक्त लड़कियों को दाढ़ी चुभने लगती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो इस बात का ख्याल रखें कि किस करने से पहले शेव जरूर करा लें।

फटे होठों से होगी बेइज्जतीकई बार पार्टनर की ऐसी गलतियां मूड तो खराब करती ही हैं, साथ ही साथ जमने वाले इम्प्रेशन को भी पूरी तरह बिगाड़ कर रख देती हैं। अगर आप किस डे पर अपने पार्टनर को किस करने का मन बना रहे हैं, तो कोशिश करें कि आपके होंठ एकदम मुलायम और कोमल हों। 



Live TV



Breaking News

Loading ...