Kids Choice Awards 2020, Valentine Day

'Valentine Day' पर होगा ‘KCA 2020’ का प्रसारण, ये स्टार्स करेंगे मनोरंजन का आगाज

वैलेंटाइन डे 14 फरवरी के अवसर पर ‘निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स 2020’ का प्रसारण किया जाएगा। ‘किड्स चॉइस अवॉर्ड्स 2020’ का प्रसारण, 14 फरवरी को रात 8.30 बजे किया जाएगा। अपनी कैटेगरी का अनूठा यह अवॉर्ड, मनोरंजन के 11 ठिकानों पर एक साथ प्रसारित किया जायेगा। उनमें शामिल नाम हैं, टीवी पर निक, सॉनिक और निक एचडी प्लस और ओटीटी में वूट, वूट किड्स, जियो टीवी, जियो टीवी प्लस। यह शो यूट्यूब पर निक इंडिया और वूट किड्स चैनल के साथ-साथ निक इंडिया, फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज़ेस पर भी प्रसारित होगा।
     
‘निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स’ भारत का एकमात्र ऐसा अवॉर्ड शो है जो बच्चों के लिए, बच्चों के द्वारा और बच्चों का शो है। इसमें डिजिटल, मोबाइल गेमिंग, स्पोर्ट्स, फिल्म और टेलीविजन की दुनिया के सबसे बेहतरीन को पहचान मिलती है और उन्हें सम्मानित किया जाता है। टाइगर श्रॉफ और कियारा आडवाणी पूरे लॉकडाउन के दौरान बच्चों का मनोरंजन करते रहने के लिए एक खास सम्मान से नवाजे जाएंगे। इस शो को जानी-मानी बाल कलाकार आकृति शर्मा और मनोरंजक डांसर, होस्ट और दोस्त, राघव जुआल होस्ट करेंगे। 30 मिनट के इस शो में बादशाह अपने नन्हे फैन्स के लिए रैपिंग करते नज़र आएंगे।
     
बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड जीतने की खुशी का इजहार करते हुए, श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘‘एक बार फिर ‘किड्स चॉइस अवॉर्ड्स’ में फेवरेट फीमेल एक्टर का खिताब जीतने की बेहद खुशी है! बच्चों द्वारा वोट पाना और उनका पसंदीदा चुना जाना, सबसे बेशकीमती अहसास है। नन्हे दर्शकों के साथ मेरा रिश्ता बेहद खास है और मैं इसे सबसे ज्यादा संभालकर रखती हूं।’’



Live TV

-->
Loading ...