LPG cylinder prices

आज से बदल गई LPG रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें, फटाफट चेक करें क्या हैं नए दाम

नई दिल्लीः ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने बढ़ती महंगाई के बीच आम जनता को राहत दी है। दरअसल कंपनियों ने दिसंबर महीने में घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है। हालांकि, 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 55 रुपए तक का इजाफा हुआ है। बता दें कि अक्टूबर और नवंबर महीने में भी रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया था।

LPG रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें स्थिर
देश की सबसे बड़ी ऑयल मार्केटिंग कंपनी आईओसी की वेबसाइट पर दिए दाम के मुताबिक दिल्ली में सिलेंडर की कीमतें स्थिर रही है। दिल्ली में अभी 14.2 किलो वाला सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर 594 रुपए में मिल रहा है। मुंबई में सब्सिडी वाले सिलेंडर के लिए 594 रुपए चुकाने होंगे। इसी तरह चेन्नई में कीमतें 610 रुपए और कोलकाता में कीमतें 620.50 रुपए प्रति सिलेंडर पर स्थिर है।



महंगा हुआ 19 किलोग्राम वाला गैस सिलेंडर
*IOC की वेबसाइट पर दिए गए प्राइस के मुताबिक, देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 19 किलोग्राम वाला रसोई गैस सिलेंडर 55 रुपए तक महंगा हो गया है। दिल्ली में 19 किलो वाले एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर कीमत 1296 रुपए पर आ गई है।
*कोलकाता में 19 किलो वाले एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 1351 रुपए पर आ गई है। इस दौरान कीमतों में 55 रुपए प्रति सिलेंडर का इजाफा हुआ है।
*चेन्नई में 19 किलो वाले सिलेंडर की कीमत 1410 रुपए प्रति सिलेंडर पर पहुंच गई है। इस दौरान कीमतों में 56 रुपए प्रति सिलेंडर का इजाफा हुआ है।
*मुंबई में 19 किलो वाले सिलेंडर की कीमत 1244 रुपए प्रति सिलेंडर पर पहुंच गई है। इस दौरान कीमतों में 55 रुपए का इजाफा हुआ है।

Breaking News

Live TV

Loading ...