Prime Minister Narendra Modi, West Bengal, JP Nadda, Amit Shah, Rajnath Singh

बंगाल विस चुनावः PM की मौजूदगी में देर रात चली बैठक, आखिरी चरणों के प्रत्याशियों के नाम पर लगी मुहर

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बुधवार को भाजपा मुख्यालय पर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पश्चिम बंगाल के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगी। आखिरी 4 चरणों के उम्मीदवारों के नाम पार्टी ने फाइनल कर लिए हैं। इससे पूर्व पार्टी 4 चरणों के उम्मीदवारों के नाम पहले ही तय कर चुकी है। बंगाल में कुल 8 चरणों में चुनाव हो रहे हैं। उम्मीदवारों की लिस्ट गुरुवार और शुक्रवार तक घोषित हो सकती है।

प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, संगठन महामंत्री बीएल संतोष आदि प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में रात साढ़े 8 बजे से केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें आखिरी चार चरणों के उम्मीदवारों के नामों पर विचार हुआ। 

बैठक रात 11:45 तक चली। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल पश्चिम बंगाल के नेताओं ने बताया कि बचे हुए चरणों के उम्मीदवारों के नाम तय हो गए हैं। अगले एक या दो दिन में लिस्ट जारी हो जाएगी। 






Live TV

-->
Loading ...