Laxmi Bomb release date

‘लक्ष्मी बम’ के सामने इन तीन फिल्मों की रिलीज डेट खिसकी आगे, जानिए कब होगी अक्षय की धमाकेदार फिल्म रिलीज

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के चलते सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है, जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार वो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ OTT प्लेटफार्म पर 09 नवंबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्मी बम’ दीवाली पर 09 नवंबर 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना’ की रिमेक है। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है। साथ ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार लक्ष्मण से लक्ष्मी में बदलता है। वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा, ‘‘इस दीवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। ‘लक्ष्मी बम’ 9 नवंबर को, सिर्फ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार VIP पर। एक दीवाना कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।’’


इन फिल्मों की रिलीज डेट खिसकी आगे 

जानकारी के मुताबिक 7 हिंदी फिल्मों को एक साथ OTT पर रिलीज करने का फैसला करने वाली कंपनी डिजनी इंडिया ने आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के बाद अपनी बाकी बची 3 फिल्मों को थोड़ा रुक कर रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि, डिजनी प्लस हॉटस्टार से जुड़े लोग इसके लिए अनौपचारिक बातचीत में इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL को मुख्य वजह बता रहे हैं। हर साल IPL फिल्मों पर भारी पड़ता रहा है और IPL के दिनों में बड़ी फिल्में कम ही सिनेमाघरों तक पहुंचती हैं।

वहीं डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपनी ही सहयोगी कंपनी फॉक्स स्टार इंडिया की बनाई हिंदी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज को नवंबर तक के लिए टाला है। इस फिल्म के आगे खिसकने से साथ अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘द बिग बुल’ की रिलीज भी आगे खिसका दिया है।