Louise Redknapp

तलाक के बाद नहीं मिला दोस्तों का साथ : लुईस रेडकनाप

गायिका-गीतकार लुईस रेडकनाप ने कहा है कि पूर्व पेशेवर फुटबॉलर जेमी रेडकनाप संग अलग होने के बाद दोस्तों ने उनके साथ बात करना बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि जिमी कैर इकलौते उनके ऐसे दोस्त रहे, जिन्होंने उनका साथ दिया था।

एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, लुईस रेडकनाप ने द सन द्वारा प्रकाशित हाल ही में जारी अपनी किताब ‘यू हैव गॉट दिस’ में लिखा है, ‘‘मेरे दोस्त अपने-अपने पार्टनर संग कपल्स नाइट आउट में जाते थे। बर्थडे पाटी, क्रिसमस वगैरह में ड्रिंक्स का साथ में जमकर लुफ्त उठाते थे, जबकि मुझे सिर्फ कॉफी पीने के लिए आमंत्रित किया जाता था।’’

लुईस ने यह भी लिखा है कि साल 2018 में जब उन्हें पता चला कि जेमी ने राजकुमारी यूजीनी और जॉर्ज ब्रूक्सबैंक की शादी में शिरकत की है, उस वक्त वह ये सोचकर काफी निराश हो गई थीं कि अगर उनकी शादी बरकरार रहती तो वह भी आज उनके साथ पार्टी में जातीं। जेमी के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘मुझे नहीं लगता होगा कि जेमी को कभी इस बात का एहसास होगा कि मुझ पर क्या बीती होगी। उस दौरान मैं बिल्कुल अकेली और अपने आप में खोई हुई थी।’’ लुईस और जेमी की शादीशुदा जिंदगी 20 साल की थी। इनके दो बच्चे हैं। साल 2018 में ये एक-दूसरे अलग हो गए।



Live TV

-->
Loading ...