sri anandpur sahib

मदन मोहन मित्तल का बयान, राहुल गांधी के पंजाब आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

श्री आनंदपुर साहिबः  मदन मोहन मित्तल नंगल में अपने पार्टी वर्करों के साथ मीटिंग करने पहुंचे जहां पर उन्होंने पत्रकारों सिर्फ बातचीत करते हुए कहा कि किसान जो खेती बिल को लेकर धरने प्रदर्शन पर बैठे हैं। किसान का यह समय काम करने का है। खेतों में धान एवं मक्की की फसल पक कर तैयार है, उसको काटकर मंडी तक पहुंचाने की जरूरत है। वह इस धरने प्रदर्शन को खत्म कर अपनी फसल को संभाले अपनी पगड़ी को संभालो किसान अपनी फसल को संभाले और पगड़ी को संभाले।

उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों के हित के साथ हमेशा खड़ी है। सरकार की कोई भी मंशा एमएसपी खत्म करने की नहीं है। कोई मंशा सरकार की मंडीकरण खत्म करने की नहीं है ना ही  आढ़तियों को  खत्म करने की है। सरकार किसानों के साथ हैं, आढ़तियों के साथ है, खेतों एवं मंडियोंं में काम कर रहे हर एक वर्ग के साथ है।

मदन मोहन मित्तल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री से लेकर कृषि मंत्री तक कह रहा है कि एमएसपी खत्म नहीं होगी अगर फिर भी एमएसपी पर कोई खतरा आता है तो हम भी किसानों के साथ धरने में शामिल हो जाएंगे।  देश का प्रधानमंत्री कोई बड़े घराने से नहीं है। वह गरीब घराने से और उन्हेंं पता है किस सिस्टम को कैसे चलाना है, पाकिस्तान को चाइना को घुमा केे रखा इतने बड़े बड़े फैसले लिए डिफेंस का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत किया है सो मोदी साहब के होते हुए किसी किसान के साथ धक्का नहीं हो सकता। गरीब के साथ धक्का नहीं हो सकता किसी दलित के साथ धक्का नहीं हो सकता।

राहुल गांधी के पंजाब दौरे पर बोलते हुए मदन मोहन मित्तल पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने इलेक्शन के दौरान राहुल को पंजाब में घुसने नहीं दिया। अब पंजाब में आकर वह क्या उखाड़ लेगा। राहुल गांधी कहीं भी जाए कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बीजेपी को अब राहुल गांधी के आने पर कोई नुकसान नहीं होगा, उल्टा बीजेपी के वोट को बढ़ाकर ही जाएगा।