Maharashtra FIR lodged, against 4 people, Bhiwandi town, building collapse

महाराष्ट्रः भिवंडी कस्बे में इमारत ढहने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी कस्बे में इमारत ढहने के मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और छह अन्य लोग घायल हुए थे। भिवंडी के मानकोली जंक्शन के हरिहर कंपाउंड में सोमवार सुबह एक मंजिला इमारत ढह गई थी। इमारत का इस्तेमाल ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक कम्पनी के गोदाम के रूप में किया जा रहा था।
 
नगर निकाय के एक अधिकारी ने पहले बताया था कि हादसे में 35 वर्षीय एक गार्ड की मौत हो गई और तीन नाबालिग सहित छह लोग घायल हुए हैं। नारपोली पुलिस ने सोमवार रात चार लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 304, 337,338, 427 और 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की। नारपोली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि गोदाम के मालिक सुर्यकांत पाटिल, रामचंद्र पाटिल तथा महानंदा पाटिल और इमारत बनाने वाली कम्पनी के एक सदस्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 
अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच जारी है। ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा मोचन नियंत्रण प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने सोमवार को बताया था कि 15 साल पुरानी इस इमारत का इस्तेमाल आॅनलाइन सामान बेचने वाली एक निजी कम्पनी के गोदाम के रूप में किया जा रहा था।
 



Live TV

-->
Loading ...