Manish Sisodia,Ghazipur border, farmers protest, government of delhi

दिल्ली सरकार ने किसानों के लिए कराई पानी की व्यवस्था, सिसोदिया पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर

गाजीपुर बॉर्डरः गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों के लिए शुक्रवार एक नई सुबह लेकर आया। किसानों से मिलने और उनके समर्थन में खड़े होने के लिए राजनीतिक पार्टियों में होड़ लग गई। आरएलडी नेता जयंत चौधरी के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे और किसानों के लिए पानी की व्यवस्था कराई। दरअसल बुधवार को ही किसानों के लिए पानी और लाइट की व्यवस्था बंद कर दी गई थी, जिसके कारण किसानों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। दिल्ली सरकार अब किसानों के समर्थन में खड़ी हो गई है। 

यही कारण है कि यूपी गेट पर किसानों के लिए सरकार ने पानी की व्यवस्था की है। इन्हीं व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए आज मनीष सिसोदिया बॉर्डर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कि हम सभी किसानों के समर्थन में है। बॉर्डर पार कर 10 से 12 पानी के टैंकर हमेशा खड़े रहेंगे, जिन भाइयों को पानी की जरूरत है बॉर्डर पार जाकर ले सकता है। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के आदेशों के अनुसार मैं बॉर्डर आया हूं और हमने किसानों के लिए पानी की व्यवस्था करा दी है। फिलहाल, मैंने सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। 

उन्होंने कहा कि हमने किसानों के लिए प्रर्याप्त व्यवस्था कर रखी है। हम किसानों से अनुरोध कर रहे हैं कि और भी कोई जरूरत हो तो दिल्ली सरकार आपकी सरकार है और हम पूरी तरह से तैयार हैं। हम हमेशा से ही कहते रहे हैं कि किसान हमारे देश के हैं। हम लोग रोटी तब खाते है, जब किसान रोटी उगाता है। बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज कुछ पूंजीपतियों के दबाब में देश के किसान को गद्दार कहा जा रहा है।

एंड्रायड पर Dainik Savera App डाउनलॉड करेंI



Live TV

-->
Loading ...