Marathon race organized

SSP Batala के Rachpal Singh के नेतृत्व में शहीदों की याद में मैराथन दौड़ का किया गया आयोजन

बटाला, पुलिस की ओर से जिले में मंगलवार को मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। एसएसपी बटाला रछपाल सिंह के नेतृत्व में मैराथन दौड़ में, सुखा सिंह मेहताब सिंह चौंक, बटाला से शुरू हुई और पुलिस लाइन में शहीद स्मारक पर समाप्त हुई। इस दौड़ में सहारा क्लब के सदस्यों  ने लगभग 3 किलोमीटर की दौड़ में भाग लिया। पुलिस विभाग से डी.एस.पी. माधवी शर्मा बड़ी बढ़त के साथ इस सूची में शीर्ष पर रहीं। इस अवसर पर एस.एस.पी. बटाला और सभी अधिकारियों सहित धावकों ने मैराथन दौड़ के अंत में शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

एसएसपी बटाला रछपाल सिंह ने बताया कि शहीदों की याद में "शहीद परिवार, मेरा परिवार" के बैनर तले बटाला पुलिस जिला द्वारा इस मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मैराथन में पुलिस अधिकारियों और जवानों के अलावा सिविल अधिकारियों और बड़ी संख्या में सहारा क्लब के सदस्यों और शहर के युवाओं ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस सहित देश के सभी अर्धसैनिक बलों ने देश की एकता और अखंडता के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे और आज का मैराथन शहीदों को याद करने के लिए आयोजित की गई थी। उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर की सुबह, बटाला पुलिस देश के बाकी हिस्सों के साथ शहीद स्मारक पर पुलिस स्मरणोत्सव दिवस मनाएगी।

इस अवसर पर एस.एस.पी. बटाला रछपाल सिंह ने शहीदों की याद में पुलिस लाइन बटाला में भी वृक्षारोपण किया। मैराथन दौड़ का नेतृत्व करते डीएसपी माधवी शर्मा और सहारा क्लब के स्वयंसेवकों को सम्मानित किया गया।