Fog in Punjab and Haryana

मौसम विभाग की चेतावनी, अगले 24 घंटे के दौरान Punjab और Haryana में घने कोहरे का अनुमान

पुणोः पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में कुछ हिस्सों में तथा उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों में अगले 24 घंटे के दौरान घना से बहुत घना कोहरा छाने का अनुमान है। पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके और उत्तर-पश्चिम राजस्थान में अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा छा सकता है। रात के तापमान पश्चिम राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर सामान्य से 5.1 डिग्री सेल्सियस ऊपर रहा।

पंजाब के अधिकांश स्थानों पर, उत्तराखंड के कई स्थानों पर, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख, गिलगिट-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद और पूर्वी राजस्थान के कुछ स्थानों पर, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, बिहार, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके और सिक्किम में अलग-अलग स्थानों पर तापमान  सामान्य से 1.6 से 3.0 डिग्री सेल्सियस ऊपर रहा। दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और रायलसीमा के कई स्थानों पर,  तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल से अलग अनग स्थानों पर तापमान सामान्य से 3.1 से 5.0 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा।

केरल और माहे के कई स्थानों पर, विदर्भ, तटीय आंध्र प्रदेश, यानम और लक्षद्वीप में कुछ स्थानों पर, सौराष्ट्र, कच्छ, पूर्व मध्य प्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के अलग अलग हिस्सो में तापमान सामान्य से 1.6 से 3.0 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा।
देश के मैदानी इलाके हरियाणा के नरनौल में सबसे कम तापमान 6़ 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पंजाब के कई इलाकों में, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर-पश्चिम राजस्थान और उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों में 08़ 30 बजे घना से बहुत अधिक घना कोहरा छाया रहा।

अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, चंडीगढ़, करनाल, बरेली और गोरखपुर में 25 मीटर, अंबाला, गंगानगर और मेरठ में 50 मीटर, जम्मू और दिल्ली (सफदरजंग) में 200 मीटर, रोहतक, भिवानी, हिसार, लखनऊ, फुर्सतगंज, सुल्तानपुर, वाराणसी और पटना 500 मीटर की दृश्यता दर्ज की गयी। अंडेमान और निकोबार द्वीप समूह के कुछ स्थानों पर बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े। लक्षद्वीप में मौसम शुष्क रहा। 





 





Live TV

-->
Loading ...