Bengal, Prime Minister Narendra Modi, Mamata Banerjee

PM मोदी का दावा- 2 मई के बाद बंगाल में बनेगी BJP की सरकार

जयनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि 2 मई के बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी और उसके सीटों की संख्या 200 के भी पार चली जाएगी। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष की बौखलाहट और बढ़ गई है। ‘जय श्री राम’ के आह्वान और दुर्गा विसर्जन से उन्हें पहले ही परेशानी थी, अब उन्हें तिलक और भगवा वस्त्र से भी दिक्कत होने लगी है और उनके लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कह रहे हैं। पश्चिम बंगाल में असली परिवर्तन बस एक महीने दूर है। 

मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित अन्य गैर-भाजपा नेताओं को पत्र लिखे जाने का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘पहले चरण का मतदान होने के बाद ‘दीदी’ की बौखलाहट और बढ़ गई है। कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं।’’प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को पहले ही गाली दे चुकी हैं और निर्वाचन आयोग को कटघरे में खड़ा कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि 2 मई जैसे ही को बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, तुरंत ही पीएम किसान योजना का लाभ आप तक पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। बंगाल के प्रत्येक किसान के बैंक खाते में 18,000 रूपये सीधे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।




Live TV

-->
Loading ...