Moto G9 Power

Motorola का Moto G9 Power स्मार्टफोन 8 दिसंबर को होगा भारत में लॉन्च

मोटोरोला नया Moto G9 Power स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने Moto G 5G स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च किया है। अब कंपनी नया Moto G9 Power स्मार्टफोन भारत में लेकर आ रही है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है इसकी बैटरी पावरफुल होगी और कैमरा शानदार होगा। ग़ौरतलब है कि चीनी कंपनी Lenovo के तहत आने वाली कंपनी Motorola ने ये स्मार्टफ़ोन पिछले महीने ही यूरोप में लॉन्च किया था। वहां इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 199 यूरो रखी गई है। 

भारतीय कीमत के मुताबिक 17,700 रुपये इसकी कीमत बनती है। भारत में इसे कंपनी 10 हज़ार के सेग्मेंट में रखने की कोशिश करेगी। Motorola Moto G9 Power में दिए गए हार्डवेयर की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128G स्टोरेज दिया गया है। 

माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी है। Moto G9 Power में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 2 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Moto G9 Power में Android 10 दिया गया है और इसकी बैटरी 6,000mAh की है। इसके साथ कंपनी ने 20W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 60 घंटे तक का बैकअप दे सकती है।

Breaking News

Live TV

Loading ...