navjot singh sidhu, navjot kaursidhu, latest news punjab, breaking news punjab

नवजोत सिद्धू चाहते हैं पंजाब का भला, उन्हें किसी पद की जरुरत नहींः नवजोत कौर सिद्धू

चंडीगढ़ः नवजोत सिद्धू की पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात होने वाली है। उस पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि मुझे उनके बीच होने वाली मीटिंग में क्या होने वाला है, उसपर मुझे कुछ भी नहीं पता है। इसी के साथ नवजोत कौर सिद्धू ने उनके राजनीतिक भविष्य के बारे में बात करने से भी मना कर दिया। 

नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि सिद्धू पंजाब का भला चाहते हैं, उन्हें किसी पद का लालच नहीं है वो सिर्फ पंजाब का भला चाहते हैं। अगर उन्हें किसी पद का लालच होता तो वो अपनी सालाना 40 करोड़ की नौकरी छोड़कर घर पर न बैठ जाते। उन्होनें कहा कि सिद्धू के लिए पद मायने नहीं रखता लेकिन वो बिना पद के भी पंजाब के लोगों का भला करते आए हैं और हमेशा करते रहेंगे। 

गौरतलब है कि गत दिवस पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को आज डिनर पर बुलाया है, जिसके बाद सियासी गलियारों में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है और चर्चा फिर से छिड़ गई है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में कोई बड़ा पद दिया जा सकता है। बता दें कि अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले नवजोत सिद्धू को पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलती है या नहीं ये तो अब देखने वाली बात है। 



Live TV

-->
Loading ...