navjot siddhu, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

सोनिया से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, मंत्रिमंडल में हो सकते हैं शामिल

चंडीगढ़: कांग्रेस के तेजतर्रार नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान पंजाब कांग्रेस प्रभारी एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी उनके साथ थे। मुलाकात के दौरान सिद्धू ने पंजाब के सियासी हालात के बारे में सोनिया को अवगत कराया। 

पार्टी सूत्रों के मुताबिक हरीश रावत ने ही सिद्धू की सोनिया गांधी से मुलाकात करवाई है। इस दौरान सिद्धू को पंजाब की सियासत में फिर से सरगर्म करने और उन्हें मंत्रिमंडल में सम्मानजनक स्थान देने पर विशेष रूप से चर्चा हुई। करीब आधे घंटे चली इस मुलाकात में हरीश रावत ने सिद्धू को मंत्रिमंडल में विशेष स्थान दिलाने की वकालत की। नवजोत सिद्धू को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भी विचार-विमर्श हुआ लेकिन सोनिया ने स्पष्ट किया कि वह पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से इस बारे में बात करेंगी। सूत्रों का कहना है कि अगले साल पंजाब सहित 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

लिहाजा सिद्धू को पहले मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा और उसके बाद इन राज्यों में प्रचार सहित अन्य जगहों पर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जानी है। उधर, हरीश रावत ने कहा कि सिद्धू की सोमवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात हुई थी और उनके बीच किसान आंदोलन को लेकर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिद्धू को जल्द ही बनता सम्मान देगी। सिद्धू ने इस मुलाकात को बेहद गुप्त रखा और सोशल मीडिया में इसका कोई जिक्र नहीं किया। 



Live TV

-->
Loading ...