navjot singh sidhu, latest news punjab, breaking news punjab

CM कैप्टन के वापसी वाले बयान पर बोले सिद्धू, न मांगा है और न मागूंगा

चंडीगढ़ः पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज यह संकेत दिये थे कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी में वापसी कर सकते हैं। लेकिन अब नवजोत सिंह सि्दधू ने एक नया ही टवीट करके नई चर्चा को हवा दे दी है। सिद्धू ने ट्वीट किया है कि


तिनके से हल्की रुई , रुई से हल्का माँगने वाला आदमी ..... न अपने लिए माँगा था , न माँगा है और न माँगूँगा ..!

गौरतलब है कि चंडीगढ़ में आज अपना कार्यकाल के 4 साल के काम का ब्यौरा देते हुए  सिद्धू के वापसी वाले सवाल पर कैप्टन ने कहा था कि मुझे आशा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी में जल्द वापसी करेंगे। उन्होनें कहा कि ये उनपर है कि वो कब आते हैं। इसी के साथ सिद्धू को कौन सा पद दिया जाएगा तो  कैप्टन ने मजाकिया लिहाज में कहा था कि सिद्धू चाहे तो मेरा पद ले सकते हैं। 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने गत दिवस ही कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बारे में कहा जा रहा था कि सिद्धू को कैप्टन कोई बड़ी जिम्मेदारी पार्टी में सौंप सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और वहीं अब सिद्धू ने इस तरह का ट्वीट करके एक बात तो साफ कर दी है कि वो पंजाब सरकार से अपने लिये किसी पद की मांग नहीं करने वाले हैं, लेकिन जो पद सिद्धू को सरकार की तरफ से दिया जाता है, उससे सिद्धू हमेशा ही नाखुश रहे हैं। ऐसे में अब कांग्रेस सरकार का कार्यकाल खत्म होने ही वाला है लेकिन सिद्धू के मसले पर पंजाब सरकार किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। ऐसे में कहना मुश्किल है कि नवजोत सिंह सिद्धू का अगला कदम क्या होगा। 



Live TV

-->
Loading ...