Nora Fatehi birthday Special, dilbar dilbar

B'day Spl: कॉफी शॉप-टेलीकॉलर और ये काम भी कर चुकी हैं नोरा फतेही, जाने कुछ अनसुनी बातें

नोरा फतेही अपने जबरदस्त डांस और खूबसूरत अंदाज के कारण लोगों के दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि आज डांसिग क्वीन नोरा फतेही अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो आइए यहां जानिए कैसे कनाडा से कम पैसों में भारत आई नोरा फतेही ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। 

ये काम भी कर चुकी हैं नोरा 

नोरा फतेही ने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना भी किया। जब वो कनाडा से भारत आईं तो उस वक्त नोरा के पास महज 5000 रुपए ही थे। इस बात का खुलासा खुद नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। नोरा ना सिर्फ कॉफी शॉप में बल्कि वो टेलीकॉलर और लोगों को लॉटरी के टिकट बेचने का काम भी कर चुकी हैं।
बिग बॉस 9 में आ चुकी नजर 

कनाडा में जन्मीं और पली-बढ़ी नोरा फतेही भारत की बेस्ट डांसर्स में शुमार है। नोरा फतेही बिग बॉस 9 में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस 9 के कारण नोरा फतेही की किस्मत इस तरह बदली की फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बिग बॉस में नोरा ने अपने डांसिंग मूव्स का जलवा दिखाया। इसके बाद वो साल 2016 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा  में दिखीं। इस डांस रियलिटी शो में नोरा ने अपने डांसिंग स्टाइल से सबको हैरान कर दिया। 

दिलबर गाने से हुईं मशहूर  

फिल्म सत्यमेव जयते के गाने 'दिलबर' पर नोरा ने अपने डांस से खूब वाह-वाही बटोरी। वहीं आज नोरा फिल्मों में आइटम सॉन्ग से सबको पीछे छोड़ती हैं। दिलबर के अलावा नोरा ओ साकी साकी, कमरिया, हाय गर्मी जैसे कई हिट गानों में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं। नोरा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ अपने डांस वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।



Live TV

-->
Loading ...