Numerology 11 february, अंक राशिफल

Numerology: आपके काम को बिगाड़ सकता है क्रोध, मूलांक 3-7 इस बात से रहें सावधान

1:आपके काम आज थोड़ा बेहतर तरीके से होने की उम्‍मीद है। रोमांस के चक्कर में अपने दूसरे काम को आप इग्नोर भी कर सकते हैं। गुस्सा अधिक रहने वाला है। पति-पत्नी के संबंधों में किसी कारण से थोड़ी कहा-सुनी हो सकती है।
 
2:मनोनुकूल काम न बन पाने से चिड़चिडाहट हो सकती है। आज के दिन जरूरी है कि आप अपनी सोच को किसी एक बात पर लेकर अधिक केन्द्रित करने से बच जाएं। नौकरी में बॉस की ओर से आपको नई बातें पता चलने वाली है।

3:मनमौजी तो होंगे लेकिन क्रोधी भी अधिक होने वाले हैं। आज आप एक्टिविटी में अधिक रहने वाले हैं। किसी के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाने की इच्छा भी रहने वाली है। 

4:दिन आपके पक्ष में रह सकता है। इसलिए जरूरी है कि अपने कुछ ऐसे काम आज कर लें जिनका होना थोड़ा कठिन लग रहा था। आप कुछ केयरिंग होंगे और सहायक भी बनेंगे। 

5:अपनी बातों से लोगों को अपने पक्ष में कर लेने की योग्यता आज दिखाई देगी। आज कुछ चीजों में आप कुछ ज्यादा ही कमियां भी निकाल सकते हैं जिस कारण कुछ लोगों को ये बात पसंद न आए।

6:अपनी प्यारी बातों और वाणी से दूसरों को अपनी बात मनवाने के लिए मजबूर कर स्कते हैं। आज आपकी वाणी में मधुरता तो होगी, पर अगर किसी ने गुस्सा दिलवा दिया तो फिर आपकी वाणी में कटाक्ष भी घुला होगा। 

7:कारोबारियों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला होगा। परिवार में किसी के साथ थोड़ी सी बहस हो सकती है, लेकिन बात संभल जाएगी। दोस्तों का साथ आज आपको कुछ परेशानी देने वाला बन सकता है। 

8:आज आपको कुछ लोगों का सहयोग मिल सकता है। वहीं किसी के साथ बहस भी हो सकती है। सेहत के मामले में आज थोड़ा दिक्कत का अनुभव कर सकते हैं।

9:बच्चों को लेकर कुछ अधिक सोच विचार में रह सकते हैं। काम को लेकर टालमटोल से बचने की जरूरत होगी। दूसरों पर कुछ अधिक निर्भरता निराशा भी दे सकती है। ऐसा हो सकता है कि आपका दोस्त आपके विचार से बहुत अधिक सहमत न हो।



Live TV

Breaking News

Loading ...