Numerology 12 november

Numerology: आज इन अंक राशिफल वालों को मिलेगा लाभ, वहीं 4 को उठाना पड़ सकता है नुकसान

1:अपने बंधु-बांधवों से लाभ व सहयोग पाने की आपकी कोशिश बेहतर रूप से आगे बढ़ सकती है। इस समय अपने मन के अनुरूप काम को करना फायदे वाला होगा। 

2:अगर अभी भाग्य का साथ प्राप्त होगा तो आप कुछ अचानक से पा सकने में सफल रहेंगे। प्यार को लेकर अभी तक जो नोक-झोंक थी उसमें ब्रेक लगेगी और एक दूसरे का साथ मिलेगा। 

3:काम और प्रभाव के चलते आप समय का सही से उपयोग न कर पाए हैं। आप अगर अपने लोगों के साथ मिलकर कुछ नई चीजों के लिए आगे बढ़ने वाले हैं, तो बिना कि झिझक आगे बढ़ें। 

4:इस समय आप अपने लोगों के साथ मिलकर कुछ मस्ती के माहौल का लाभ उठा पाएंगे। इस समय के लिए आप खर्चों को लेकर थोड़ा सजग रहें अन्यथा परेशान हो सकते हैं।

5:आप लोग मित्रों के साथ मिलकर नए कामों को अब शुरू कर सकते हैं। साझेदारी में काम का लाभ मिलेगा। इस समय मेहनत अधिक रहने वाली है इसलिए खुद को परिश्रम के लिए तैयार रखें। 

6:मित्रों के साथ घूमने-फिरने के कुछ मौके मिलेंगे। आपको अपने कामों से अभी राहत न मिल पाए ऐसे में जिम्मेदारियों का दबाव भी आप पर रहने वाला है। आपको अपने ऊपर पूरा विश्‍वास रखना चाहिए और मन लगाकर काम करना चाहिए।

7:कुछ बातों को अगर इस समय आप अनदेखा भी कर देते हैं तो ये आपके लिए ही बेहतर रहेगा। आप आज के दिन कुछ रिलैक्स रहें और दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान देने से बचें। 

8:कुछ काम का प्रेशर अधिक रहने से आपको अपने लिए ज्यादा समय न मिल पाए। इस समय परिवार की ओर से आप थोड़े चिंता में दिखाई देंगे। आपको अपने मन से अच्‍छे कार्य करने को मिलेंगे और भाग्‍यका भी साथ मिलेगा।

9:अपने आप को अधिक क्रोध से बचाएं। लोगों के मध्य फंस कर खुद की साख को खराब न होने दीजिए। शांत रहेंगे तो कई चीजों को आप ज्यादा बेहतर ढंग से कर पाएंगे और सही नतीजा प्राप्‍त होगा।