Numerology 18 February, अंक राशिफल 18 फरवरी

Numerology: मूलांक 8-3 वालों के मतभेद के चलते बिगड़ सकते हैं काम, क्योंकि...

1:काम के क्षेत्र में आप अपने मन का अधिक करना चाहेंगे। आज आपको चाहिए क‍ि अपने प्रेम संबंधों में थोड़ी नरमी लाएं। चंचलता अधिक रहने वाली है और अपनी मर्ज़ी में ज्यादा दिखाई देंगे। 

2:इमोशनल अधिक रहने वाले हैं। स्त्री पक्ष की ओर से आप थोड़े अधिक चिंता में दिखाई देंगे। इस समय आपके मन में पुरानी बातें अधिक मन में आने वाली हैं। दोपहर के बाद कुछ नया समाचार मिल सकता है। 

3:आज का दिन सोच-विचार में अधिक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद भी हो सकते हैं क्योंकि इस समय पर दोनों अपने ही मन के अनुरुप काम करने का सोचेंगे। 

4:आपके लिए ये समय अपने मनोकूल काम करने का होगा। जिद्दी भी रह सकते हैं, मानसिक रुप से कुछ दुविधा में भी होंगे क्योंकि आप चाहेंगे कुछ करना और होगा कुछ और। 

5:मौज-मस्ती के मूड में दिखाई देंगे। ऎसे में हो सकता है की जो काम समय पर करना था उसमें कुछ देरी हो जाए। इसलिए अपने समय का ध्यान रखें। दोस्तों के साथ बातचीत में समय बिताएंगे। 

6:आपको काम में अपने अनुसार आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं तो इनका लाभ उठाएं। प्रेम संबंधों में आपके लिए आज का दिन अच्छा रह सकता है। 

7:आपके लिए जरूरी है क‍ि काम को समय पर पूरा करें। कुछ लोग परेशानी उत्पन्न करने की कोशिश भी कर सकते हैं। ऎसे में जरुरी है क‍ि बेकार की बातों में खुद को उलझाएं नहीं। 

8:परिवार में कुछ मतभेद उभरने के कारण आपका मन इस समय तनाव में रह सकता है। काम काज में व्यस्तता अधिक रहने वाली है और अपने मन अनुरुप काम ज्यादा बन भी न पाएं। 

9:जिम्मेदारियां अधिक रहने वाली हैं। आपके काम में दूसरों का हस्तक्षेप भी होगा पर कुछ मामलों में स्वतंत्रता भी मिलेगी। ऎसे में हर बात में तालमेल बिठाने की जरुरत होगी। 



Live TV

Breaking News

Loading ...