Numerology Horoscope

Numerology Horoscope: जानिए अक्टूबर का महीना किन अंक राशिफल वालों के जीवन को बनाएगा खुशहाल

1:प्रेम प्रसंग और दांपत्य जीवन में पूरे महीने तालमेल बने रहने का योग है, पर महीने के तीसरे सप्ताह में आपके अहं के कारण छोटे-मोटे तकरार संभव है। नौकरी करने वाले लोगों को इस महीने अचानक आवेश में आकर कुछ भी बोलने से बचना चाहिए। 

2:परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा और पुरानी सारी समस्याएं इनके सहयोग से ख़त्म भी हो जाएंगी। किसी बड़े सोच से जीवन को नयी दिशा और नयी ऊर्जा मिलती नज़र आएगी।

3:नौकरी करने वाले लोग महीने के अंतिम सप्ताह में अपने अधिकारीयों से तारीफ पा सकते हैं। विवाह बंधन में बंधने की आकांक्षा रखने वाले लोगों को इस महीने सफलता प्राप्त होगी। 

4:इस महीने आप अपने अथक परिश्रम के बल पर अपने बिगड़े हालात को भी काबू में करते चले जाएंगे, भाग्य का भी पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, किसी बड़ी योजना के साकार होने की भी प्रबल संभावना है। 

5:अपने बौद्धिक क्षमता के बल पर कई कठिन मसलों का समाधान भी कर पाने में सफल हो पाएंगे जीवन के टेढ़े मेढ़े रास्ते में चलने से आपको जो अनुभव प्राप्त हुए हैं उसका लाभ आपको इस महीने मिलने वाला है और इसका परिणाम यह होगा की इस महीने आप किसी बड़ी आर्थिक क्षति से बच जाएंगे। 

6:अक्टूबर का यह महीना पुराने संपर्कों से लाभ मिलने वाला महीना साबित होगा।भावनात्मक आवेश से बचें वरना महीने के प्रारंभिक भाग में इसी आवेश कि वजह से कोई बड़ी आर्थिक और सामजिक हानि उठानी पड़ सकती है। 

7:महीने के प्रारंभिक भाग में इसी आवेश कि वजह से कोई बड़ी आर्थिक और सामजिक हानि उठानी पड़ सकती है। व्यापारियों के लिए सतर्क रहने वाला सप्ताह है। 

8:इस अंक के जातक पूरे महीने उलझन में रह सकते हैं जिससे इनकी निर्णय क्षमता प्रभावित हो सकती है। यद्यपि, परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा और सारी समस्याएं भी इन्हीं के सहयोग से ख़त्म भी हो जाएंगी। 

9:नौकरी पेशा से जुड़े लोग इस महीने का लाभ उठाएं, अंकों एवं ग्रहों का साथ मिलेगा। खनिज एवं कोयला उद्योग से जुड़े लोगों को इस महीने के अंत अंत तक कोई बड़ा लाभ मिल सकता है।