Numerology 10 december, आज का अंक राशिफल

Numerology: 4 और 9 मूलांक वालों को आज उठाना पड़ सकता है जोखिम, क्योंकि...

1:काम में मन न लग पाए। प्रेम जीवन में इस समय चिंताएं अधिक रह सकती हैं। किसी का बीच में आना ही परेशानी को बढ़ा सकता है। बातचीत के द्वारा ही चीजें ठीक होंगी। 

2:कुछ लोगों की बातों से आपके मन में कुछ चीजें शंका को बढ़ाने वाली हो सकती हैं। खुद को ऎसे लोगों से दूर रखें जो आज आपके लिए नकारात्मकता फैलाने वाले हों।

3:काम की थकान का असर दोनों ही रुपों में पड़ने वाला है। कुछ खान-पान का अच्छा माहौल दिल को खुश कर सकता है।

4:इस समय अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें आपका जिद्दी होना दूसरों को लाभ दे सकता है। किसी की बात सुनें और मान लेने से आपकी ही प्रशंसा होगी।सूर्यग्रहण का इन राशियों पर सबसे ज्यादा रहेगा असर, रहना होगा जरा संभलकर

5:इस समय पर आपको अपने आस पास की चीजों के प्रति सजग रहने को कहता है। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। अगर थोड़ा समय अन्य चीजों पर देना पड़ रहा है तो भी स्थिति पक्ष में रहने वाली है।

6:इस समय पर आपको प्रेम और पार्टनरशिप को लेकर थोड़ा अच्छे से सोच-विचार कर ही आगे बढ़ना चाहिए। आपके कुछ फैसले सही साबित न हो पाएं।

7:कुछ समय के लिए कुछ लोगों के साथ मुलाकात के लिए दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपके लिए स्थान का चयन सूझ-बूझ से करना होगा अन्यथा मुलाकात पूरी न हो पाए। 

8:इस समय परिवर्तन आसान नहीं होंगे। आध्यात्मिक और मानसिक रूप से आपको किसी का सहयोग बहुत सहायक बनेगा। इस समय लोगों के साथ मेले जोल के अवसर बढ़ सकते हैं।

9:परिवार में किसी जरूरी फंक्‍शन इत्यादि में जाने के मौके सामने होंगे। वाहन इत्यादि का ध्यान रखें अन्यथा यात्रा के बीच में परेशानी हो सकती है।

Breaking News

Live TV

Loading ...