Numerology 10 september

Numerology Horoscope: 1 और 9 अंक राशिफल वालों के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानें अपने सितारों का हाल

1:आज काम के साथ साथ खुद की हेल्थ का भी ध्यान रखें लापरवाही से आपको दिक्कत हो सकती है। शाम तक कहीं बाहर निकलने का मौका भी बनेगा। संभव है कि आप किसी अपने के साथ घूमने का कार्यक्रम बना लें।

2:अगर आप कुछ ज्यादा इमोशनल होंगे तो ऐसे में आपके पास के लोग परेशान हो सकते हैं। खुद को मजबूत बनाएं और आगे बढ़ते रहें। आपको किसी से डरने या फिर दबाव में आने की जरूरत नहीं है। लोग आपकी बात को सुनेंगे। 

3:कुछ लोगों के कारण घर पर थोड़ी तनातनी बढ़ सकती है। ऐसे में मानसिक रूप से अशांति का माहौल भी बन सकता है। मगर आपको बेफिक्र होकर अपनी चीजों पर फोकस करना चाहिए नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है।

4:लोगों के साथ मिलकर आप आज नए प्रॉजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं तो ये समय आपको फायदा दे सकता है। आपके परिवार के लोग इस वक्‍त आपके साथ हैं और आपको लाभ देंगे।

5:मस्ती ओर रोमांस के मौके मिलने वाले हैं। ऐसे में आज किसी का साथ आपको प्यार भरा साथ भी दे सकता है। दोस्‍तों के साथ आपका आज मन लगेगा और परिवार के लोग भी आपका ध्‍यान रखेंगे।

6:आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़े काम पर कुछ नई चीजें सामने दिखाई देंगी। परिवार में एक दूसरे पर संदेह भी अभी अधिक रहने वाला है। कोई बात आपको परेशान कर सकती है। बेहतर होगा कि सारी चिंताएं मन से दूर कर दें।हर दिन सुबह उठते पढ लें ये 7 मंत्र तो लाइफ की सारी परेशानी रहेगी आपसे दूर

7:आप खुद को किसी की सेवा में लगाने वाले हैं। आज के दिन आपको मेहनत अधिक करनी होगी। साथ ही नए लोगों से मुलाकात भी होगी। आपका दिन आज साथियों के साथ अच्‍छा बीतेगा और परिवार में खुशियां आएंगी।


8:अपने प्यार और खुद के रिश्ते को बेहतर करना आपकी कोशिश में दोस्तों का साथ भी काम आएगा। परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे और आपके सभी काम में आपका सहयोग करेंगे।

9:स्वास्थ्य का ख्याल रखें। हो सकता है मौसम का असर आपको दिक्कत दे जाए। आज के दिन किसी से मुफ्त में कुछ न लेना ही अच्छा होगा। हो सके तो पितर पक्ष के मौके में कुछ दान पुण्‍य करते रहें। पितर प्रसन्‍न होकर आपको आशीर्वाद देंगे।