Numerology 15 october, आज का अंक राशिफल

Numerology Horoscope: आज का दिन 3 अंक राशिफल वालों के लिए है बेहद खास, रखें इस बात का ध्यान

1:किसी अपने के कारण आप काम में देरी से पहुंचेंगे। आज के दिन विरोधियों से दूरी ही बनाकर रखना बेहतर होगा। लोग आपके इमोशन को समझना नहीं चाहें।

2:अपने काम का आरंभ दुर्गा उपासना से करें। आज आपका दिन खरीदारी और व्यस्तता से भरा रहने वाला है। धार्मिक क्षेत्र में आपकी भागीदारी भी अधिक होगी।

3:प्रेमी के साथ मुलाकात और बात के अवसर हैं। कुछ लोगों का आप पर अधिक प्रभाव भी पड़ने वाला है। छोटी-छोटी बातें आज के दिन कुछ अधिक ही बड़ी लग सकती हैं।

4:चापलूसों से जितनी दूर रहेंगे उतना सही होगा। क्योंकि वो आपके काम में परेशानी खड़ी कर सकता है। आज के दिन जल्दबाजी से काम खत्‍म करने की कोशिश करना ही सही होगा।

5:स्वास्थ्य में कमी हो सकती है। व्यायाम और योग जैसी गतिविधियों में शामिल होंगे। आज कुछ नए काम बनेंगे। आर्थिक लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे।

6:अपनी दिनचर्या में लोगों का रुख जानकर आगे बढ़ना ही बेहतर रहने वाला है। जो लोग सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं उन्हें आज के दिन मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है।

7:दोस्तों के साथ अधिक बातचीत के चक्कर में आपको सुनने को मिल सकता है। किसी दूसरे के पचड़े से बचने की जरूरत होगी। कुछ अच्छे परिणामों को पाने के लिए आपको बहुत मस्का लगाना होगा।

8:उच्च अधिकारियों के साथ बेहतर बातचीत करने की जरूरत होगी। इस समय आप बाहरी संपर्क द्वारा लाभ पा सकते हैं। लंबित पड़े कामों को पूरा करने की जरुरत है।

9:नए काम मिल सकते हैं। आप का अधिक मेल जोल किसी को पसंद न आए। आज के दिन कुछ अड़चनें बढ़ सकती हैं। अपने काम की शुरुआत पक्षिओं को दाना डालकर करें।