Numerology Horoscope 17 september

Numerology Horoscope: जानिए आज अंक राशिफल के हिसाब आपके जीवन में होने वाले हैं कौन से बदलाव

1:कामकाज में लापरवाही न बरतें। व्‍यापार करते हैं तो मन लगाकर काम करें। अन्‍यथा हान‍ि हो सकती है। आज आपको नौकरी-व्‍यापार में अचानक ही कुछ लाभ भी म‍िल सकता है।

2:किसी काम से अगर कहीं जाने का प्लान हो तो अपने साथ जरुरी वस्तुएं भी लेकर जाएं। आज ड्राईविंग संभलकर करें। कार्यक्षेत्र में आपको आज दूसरों के कारण परेशानी भी उठानी पड़ सकती है।

3:आज मकान इत्यादि के निर्माण में कुछ धन लगने वाला है। आज के दिन आपको किसी को उधार देने से बचना चाहिए। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें ओर लक्ष्मी पूजन करके ही काम का आरंभ करें।

4:अगर आज आप दूसरों को ध्यान में रखते हुए अपने काम को शुरु करते हैं तो इससे आपको अच्छे लाभ और सहयोग की प्राप्ति होगी। भव‍िष्‍य में अचानक धन लाभ का भी योग है। आज कार्यक्षेत्र में माता-पिता का भी साथ मिलेगा।

5:आज आपका पार्टनर आपकी भावनाओं को समझेगा। ऎसे में आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर कुछ बहस हो सकती है पर जल्द ही सुलह भी हो जाएगी। पर‍िवार में वर‍िष्‍ठजनों के साथ कहासुनी हो सकती है। 

6:प्रेमी आज आपके साथ रहना चाहेगा और आपके काम में भी समर्थन करेगा। इसलिए आपको भी व्यावहारिक होकर काम पर फोकस करना चाहिए। कला-साह‍ित्‍य के क्षेत्र में नाम बनाने का प्रयास कर रहे हैं तो अभी सफलता पाने के ल‍िए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

7:किसी के साथ भी बातचीत करते समय वाणी पर नियंत्रण जरूर रखें। क्‍योंकि भावनाओं में बहकर आप मन की बात कहने की कोशिश करेंगे, तो अपने लिए ही परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

8:आज जो लोग सरकारी क्षेत्र में लगे हुए हैं उन्हें कुछ बेहतर काम करने के मौके मिलेंगे। साथ ही अपनी तरक्की संबंधी समाचार भी सुनने को मिल सकते हैं। आज हरे वस्त्र का दान करना शुभ होगा।

9:अगर आपको आज अपने काम में विस्तार नही मिल पाता है तो वास्तविक पदोन्नति में अभी थोड़ा और समय लगेगा। इसलिए निराश न हों आज के दिन भगवान शिव पर दूध से अभिषेक करें।