Numerology 19 october, आज का अंक राशिफल

Numerology: इन अंक राशिफल वालों के घरेलू जीवन में आज हो सकते हैं कई उतार-चढ़ाव, रहें सावधान

1:आज का द‍िन व्‍यस्‍तता वाला रह सकता है। काम की अधिकता के कारण आप थोड़ा चिड़च‍िड़ाहट में भी दिखाई दे सकते हैं। लोगों के साथ मुलाकातों का दौर भी शुरू होने वाला है।

2:आपके इमोशन का दूसरे लोग फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। ऎसे में जरुरी है की आप खुद को किसी भी तरह से कमजोर न होने दें और स्थिति का बेहतर रुप से सामना करें।

3:आपके आस-पास का माहौल थोड़ा तनाव वाला हो सकता है। लेकिन परेशान न हों। दोपहर तक स्थिति में सुधार होगा। कुछ नई वस्तुओं की प्राप्ति का दिन भी है।

4:पैसों के लेन-देन से जुड़े काम में जल्दबाजी से बचना चाहिए। हेरा-फेरी का प्रभाव भी परेशानी बढ़ा सकता है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी।

5:कुछ समय के लिए यदि कहीं जाने की प्लानिंग हो रही थी तो अब उसका अवसर म‍िल सकता है। प्यार भरे जीवन के लिए भी यह समय आपके साथ रह सकता है।

6:आज घरेलू जीवन में काफी उतार-चढ़ाव से थोड़े परेशानी में दिखाई दे सकते हैं। अगर आर्थिक रुप से परेशान हैं तो अपने लिए थोड़ा समय सुधार का होगा जब कोई आपके लिए बहुत सहायक बनेगा।

7:आज के दिन आप अपने अधिकारियों के साथ अधिक काम और मिटिंग में व्यस्त दिखाई देंगे। आपको लेकर दूसरों की सोच आज कुछ बदली दिखाई दे सकती हैं।

8:अपने पुराने शौक का आज आप कुछ ज्यादा ही उत्सुक दिखाई देने वाले हैं। खुद की पसंद को आगे रखते हुए काम करने से आपको अच्छी सफलता भी मिल सकती है।

9:आसपास के माहौल के लिए आज का दिन प्रभावशाली दिखाई देता है। कुछ नई चीजें होने का मौका भी आज बनता दिखाई दे रहा है।