Numerology 26 October, आज का अंक राशिफल

Numerology: आज 1 और 6 अंक राशिफल वालों को हो सकता है नुकसान, जोश के साथ बनाकर रखें होश

1:आप में आज के दिन उत्साह अधिक रहेगा। ऐसे में आप दूसरों के काम में भी अपना दखल दे सकते हैं, इसलिए थोड़ा संभलकर काम करें। जोश के साथ होश भी बनाकर रखें।  

2:आप खुद के लिए कुछ अतिरिक्त धन अर्जन के साधनों की सर्च में अब आगे बढ़ना चाहेंगे। आपको अपने मित्रों के सहयोग से लाभ मिल सकता है। रिश्‍तेदारों की ओर से कोई अच्‍छा समाचार मिल सकता है। 

3:प्यार भरे रिश्ते में कुछ तनाव की स्थिति दिखाई दे रही है। अभी आप जल्दबाजी के चलते अपने काम में लापरवाही दिखा सकते हैं। सब्र से काम लीजिए और धीरे-धीरे काम को आगे बढ़ाना बेहतर होगा। 

4:आपको कुछ पुराने काम का नतीजा इस समय मिल सकता है। आज के दिन आपको बाहरी काम में सफलता भी मिल सकती है और ऐसा होने के बाद आपका मन प्रसन्‍न रहेगा। 

5:आप अपने साथ-साथ दूसरों के लिए भी नए काम को खोज सकते हैं। अपने साथ-साथ और आप अपने आस-पास के लोगों के लिए भी कुछ अच्छा करने की क्षमता रखेंगे। 

6:आपके लिए जरूरी है कि आप दूसरों के काम से अधिक खुद के काम पर ध्यान दीजिए, क्योंकि विरोधी इस समय आप से फायदा भी उठा सकते हैं।

7:कुछ नए काम को सीखने में परेशानी हो सकती है। बच्चों की ओर से आप पर अधिक दबाव भी बन सकता है। इस समय घर और बाहर दोनों ही स्थिति को संभाल पाना आसान नहीं होगा। 

8:कोई भी काम करने से पहले थोड़ा सोचविचार करके ही आगे बढ़ना चाहिए। भावनाओं में बहकर काम करने से बचें। अन्यथा आपको ही परेशानी अधिक होगी।

9:आप आज के दिन अपने काम से कुछ जी चुरा सकते हैं। ऐसे में लापरवाही करने से आपके काम अधूरे रह सकते हैं। आपको अपने सहयोगी की हेल्प से काफी सहायता मिल सकती है।